लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ईवीएम और बूचड़खानों को बंद करने के मुद्दे पर बीजेपी, राज्य सरकार और चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा है. लखनऊ में पार्टी ऑफिस में अखिलेश ने समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान की शुरुआत की.

2019 के ंआम चुनाव और आगामी राज्य विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए हम किसी के साथ भी गठबंधन को तैयार है, साथ ही उन्होंने कहा कि देशहित में जब भी कोई गठबंधन बनेगा उसमें समाजवादी पार्टी की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी.

अखिलेश ने यूपी विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के लिए एक बार फिर से ईवीएम को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि अभी भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने जो सपा को वोट दिए थे वो कहां चले गए? अखिलेश ने कहा कि चुनाव आयोग को खराब ईवीएम के मुद्दे पर जबाव देना चाहिए

उत्तर प्रदेश में हजारों बूचड़खानों के बंद होने जाने से बेरोजगार हुए हजारों लोगों के मुद्दे पर पूर्व सीएम मे बीजेपी और राज्य सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. अखिलेश ने कहा कि मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में बूचड़खानों को चलाने की इजाजत है तो यूपी में क्यों नहीं? यहां तक की उत्तर-पूर्व के राज्यों और गोवा में तो सबकुछ जायज है.

एंटी रोमिओ स्कवॉड पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य सरकार को ये दस्ता बनाने से पहले रोमिओ के बारे में जनता को जानकारी देनी चाहिए थी. उन्होंने एंटी रोमिओ स्कवॉड पर बेकार में जनता को परेशान करने का आरोप भी लगाया.

Post a Comment

Powered by Blogger.