गाजियाबाद:
  एक प्रसिद्ध ट्रैवल कंपनी डूक इंटरनेशनल को ट्रैवल और हॉस्पिटैलिटी उद्योग में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रतिष्ठित 7वें वैश्विक रणनीति और नेतृत्व पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और अल्जीरियाई राजदूत डॉ. अली अचौई द्वारा प्रदान किया गया।

13 साल पहले स्थापित, डूक इंटरनेशनल ने 15 देशों में 10,000 से अधिक ट्रैवल एजेंटों के समर्थन से 5 लाख से अधिक यात्रियों को उनके सपनों की छुट्टियां मनाने में मदद की है। कंपनी के कॉर्पोरेट MICE डिवीजन ने 500 से अधिक वैश्विक कॉर्पोरेट कार्यक्रम भी आयोजित किए हैं।

डूक इंटरनेशनल अपने अभिनव यात्रा कार्यक्रमों के लिए जाना जाता है, जो भारतीय यात्रियों को अद्वितीय मध्य एशियाई गंतव्यों से परिचित कराता है और दुनिया भर में अपनी पेशकशों का लगातार विस्तार करता है। कस्टम अनुभवों के अलावा, डूक कॉर्पोरेट इवेंट, महिला-केंद्रित पर्यटन, समूह और लक्जरी यात्रा, साथ ही वीजा और टिकटिंग समाधान सहित सेवाएं प्रदान करता है।

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर वैश्विक रणनीति और नेतृत्व पुरस्कार, नेतृत्व और नवाचार में उत्कृष्टता का सम्मान करते हैं। डूक इंटरनेशनल को मिली मान्यता उसके ग्राहकों के लिए असाधारण और यादगार यात्रा अनुभव निर्मित करने की उसकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। 

Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Post a Comment

Powered by Blogger.