बेंगलुरु.IPL-10 के 17वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की टीम ने 3 ओवर में बिना विकेट खोए 28 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे (16) और राहुल त्रिपाठी (8) क्रीज पर हैं। इससे पहले बेंगलुरु की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी। पिछला मैच हारी थी दोनों टीम.
..
- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली थी।
- बेंगलुरु को पिछले मैच में उसी के घर में मुंबई इंडियन्स ने चार विकेट से हराया था, जबकि पुणे को गुजरात लायन्स ने राजकोट में सात विकेट से मात दी थी।


पुणे के बैट्समैन रहे हैं फ्लॉप

- बेंगलुरु और पुणे दोनों ही अपने 4-4 मैचों में से 3-3 मैच हार चुकी हैं और इस मैच को जीतकर वे अपना रिकॉर्ड सुधारना पसंद करेंगी।
- बेंगलुरु के लिए कप्तान विराट ने चोट से उबरने के बाद पिछले मैच में फिफ्टी लगाई थी। लेकिन विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल अबतक कुछ कमाल नहीं दिखा सके हैं। टीम के तीसरे दिग्गज एबी डीविलियर्स की परफॉर्मेंस भी एक जैसी नहीं है।
- उधर पुणे की टीम का कोई भी बैट्समैन लगातार अच्छा परफॉर्म करने में असफल रहा है। अबतक खेले चार मैचों में अलग-अलग बैट्समैन ने अच्छी बैटिंग की है।
- कप्तान स्टीव स्मिथ ने दो मैचों में अच्छी बैटिंग की है। उनके अलावा अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स और मनोज तिवारी ने ठीकठाक रन बनाए हैं।

प्लेइंग इलेवनः

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- विराट कोहली (कप्तान), मनदीप सिंह, एबी डीविलियर्स, केदार जाधव (विकेटकीपर), शेन वॉटसन, स्टुअर्ट बिन्नी, पवन नेगी, एडम मिल्ने, श्रीनाथ अरविंद, युजवेंद्र चहल और सैमुअल बद्री।

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स- अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, स्टीव स्मिथ (कप्तान), बेन स्टोक्स, मनोज तिवारी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), डेन क्रिस्चियन, राहुल चहर, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट।

Post a Comment

Powered by Blogger.