बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपने चर्चित “दा-बंग” टूर के पहले चरण में पहुंच गए हैं। सोनाक्षी सिन्हां, बादशाह, मनीष पॉल, डेजी शाह और बिपाशा बसु व करण सिंह ग्रोवर के साथ सलमान खान की यह पूरी टीम हॉन्गकॉन्ग पहुंच गई हैं। सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से आज एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह बिपाशा बसु के साथ इवेंट के लिए प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। सलमान अपनी ही फिल्म किक के गाने हैंगओवर पर डांस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- हॉन्गकॉन्ग टोमो के पहले शो के लिए रिहर्सल करते हुए। वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक ढाई हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट और 14 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ट्यूबलाइट में एक मिलिटेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के लिए मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका को छोड़कर विदेशी डिस्ट्रीब्यूशन के सभी अधिकार हासिल कर लिए हैं। विदेशी क्षेत्र में सलमान खान फिल्म्स का वाईआरएफ के साथ यह पहली पार्टनरशिप होगा। वाईआरएफ के इंटरनेश्नल ऑपरेशंस के उपाध्यक्ष अवतार पानेसर ने कहा कि सलमान खान यकीनन आज भी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े स्टार हैं और वे हर फिल्म के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सलमान और डायरेक्टर कबीर खान तीसरी बार एक साथ आ रहे हैं।

बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और कबीर ट्यूबलाइट में तीसरी बार साथ आए हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बुताला ने बताया कि हमारी आखिरी प्रोडक्शन बजरंगी भाईजान सलमान के लिए काफी फायदे वाली विदेशी फिल्म रही थी। अब हम ट्यूबलाइट के साथ नया स्टैंडर्ड तैयार करने और नए दर्शकों और बजारों तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं। ट्यूबलाइट में सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिका में हैं। वहीं शाहरुख खान भी कैमियो मे नजर आएंगे।

Post a Comment

Powered by Blogger.